Girl Hindi Sad feeling Sad girl Whatsapp Status Free

Girl Hindi Sad feeling Sad girl Whatsapp Status Free,Sad Whatsapp Status Video Download,500+ Sad Love Status Video For Whatsapp in Hindi,Very Sad Images Photo Pic For Girls And Boys,sad girl images love,very sad images of love,sad pic of boy in love,images of sad girl,lone,sad girl images download,sad images download,sad girl pic,sad images boy,





 

 


आपने ने मेरा दिल दुखाया लेकिन
मैं अब भी आपसे प्यार करता /करती हूं
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔

 

 


चलो हम गलत थे ये मान लेते है ऎ जिंदगी,
पर एक बात बता, क्या वो शख्स सही था ,
जो बदल गया इतना करीब आने के बाद !
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔

 

 


नसीब ने पूछा ‘बोल क्या चाहिए’
ख़ुशी क्या मांग ली खामोश हो गया.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


ठोकरें खाकर भी ना संभले तो,
मुसाफिर का नसीब
राह के पत्थर तो,
अपना फ़र्ज़ अदा करते हैं.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


कभी शब्दो में तलाश न करना
वज़ूद मेरामैं उतना लिख नहीं पाती जितना “महसूस” करती हूँ
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


मेरे साथ बैठ कर “वक़्त” भी रोया एक दिन
बोला बंदा तू ठीक है मैं ही खराब चल रहा था
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


तकलीफ ये नही की किस्मत ने मुझे धोखा दिया
मेरा यकीन तुम पर था किस्मत,’ पर नही.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


जख्मी हो गईं नींदे मेरी,
ख्वाबों पर ऐसा वार किया
जिस्म, तो सलामत रह गया,
मेरी रूह को तूने मार दिया.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


तुम्हें अपनी गलती कैसे कहूँ ,
तुम तो वो सबक हो जो ,
मुझे प्यार में मिला. !
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


पूछा किसी ने की याद आती है उसकी !
मैं मुस्कुराई और बोला तभी तो जिन्दा हूँ !!
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


जली हैं तेरे इश्क में इस कदर,’
दुनिया मे न धुआं दिखा न राख दिखी.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔

अफ़सोस होता है उस पल,
जब अपनी पसंद कोई ओर चुरा लेता है,
ख्वाब हम देखते है,’ और हक़ीक़त
कोई और बना लेता है.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔


एक ज़ख्म नही,
यहाँ तो सारा वजूद ही ज़ख्मी है , !
दर्द भी हैरान है कि उठूँ तो कहाँ से उठूँ .
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔

दिखावा करने से मोहब्बत नहीं बढ़ती,
मोहब्बत तो वो भी करते है
जो इज़हार नहीं करते.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔

मेरा दर्द सिर्फ मेरा था
ये जान कर मुझे और भी दर्द हुआ.
😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔

Thanks for Reading

Comments